0
loading...

कपिल ने एक फ्लाइट में सुनील को इतना पिटा की वो बुरी तरह से नीले पड़ गए। कपिल के इस रवैये से खुद सुनील भी यकीन हो पाना मुश्किल है।  ख़बरों की माने तो  कपिल और उनकी पूरी टीम ऑस्ट्रेलिया अपने स्टेज परफॉरमेंस को जा रहे था। उन्होंने एयर इंडिया की फ्लाइट (AI309) को 16 मार्च को बोर्ड किया। यह फ्लाइट मुंबई से वाया दिल्ली से जा रही थी। कपिल और उनकी पूरी टीम बिज़नस क्लास में सफ़र कर रहे थे की अचानक कपिल शर्मा का आपा खो बैठा और उन्होंने जो किया उसे देखकर सभी लोग चौंक गए। स्पॉट बॉय के खबर के मुताबिक़, कपिल शर्मा ने नशे की हालत में उन्ही के शो के एक्टर सुनील ग्रोवर को गाली देना शुरू कर दिया।

इतना ही नहीं कुछ ही सेकण्ड के अनदार उन्होंने सुनील की कालर पकड़ी और उन्हें पीटना शुरू कर दिया। सुनील भी कपिल के इस व्यवहार को समझ नहीं पाए। दोनों की बीच जमकर लड़ाई हुई और फिर पूरी फ्लाइट में उनके इस लड़ाई के किस्से ह सुनाई दिए। कपिल ने सुनील को बिज़नस क्लास से बहार लाकर बुरा भला बोलना शुरू कर दिया। उन्होंने कहा "तू कौन हैं? तेरा शो फ्लॉप गया था, तू मेरा नौकर हैं, तू ऑस्ट्रेलिया में भी जो शो किया खुद से वो फ्लॉप था। बॉलीवुडलाइफ ने ऐसी ही प्रत्यदर्शी को खोज कर निकाला जो उस वक़्त उस फ्लाइट में सफर कर रहे थे। उनके मुताबिक़ हम सभी उस वक़्त कपिल की टीम के साथ बिज़नस क्लास में ही बैठे थे। यह एक काफी लम्बी फ्लाइट थी जो ऑस्ट्रेलिया के लिए मुंबई वाया दिल्ली जा रही थी। कपिल की टीम का हर एक मेम्बर सोने की तैयारी में था लेकिन कपिल इस समय कागी बोर हो रहे थे तो उन्होंने  बोरियत में काफी शराब पी ली। अचानक, ना जाने कपिल को क्या सुझा वो झट से सुनील ग्रोवर के पास गए। कुछ सेकन्ड में कपिल ने सुनील से जोर जोर से बात शुरू कर दी। कपिल के इस रैवये से सुनील ने भी अपना आपा खो दिया। कपिल की टीम की दखलअंदाजी के चलते उनका झगडा रुक गया। इस इंसिडेंट के बाद कपिल ने फ्लाइट के यात्रियों से अपनी हरकत के  लिए माफ़ी मांगी। इस घटना के बाद कपिल की टीम काफी शर्मसार हुई।

कुछ दिनों पहले नशे की हालत में कपिल ने मराठी एक्ट्रेस दीपाली सय्यद के साथ भी छेडखानी की थी। कपिल और सुनील में बढती दूरियों के कई कारण हम हे हाल ही में देखने को मिले है। कपिल ने अपने शो पर सुनील ग्रोवर की फिल्म कॉफ़ी विद डी का प्रमोशन नहीं किया था। क्योंकि उन्हें लगता था कि सुनील की पॉपुलैरिटी उनसे कई ज्यादा हैं।
...
loading...

Post a Comment

 
Top